Search This Blog

Featured post

दलेर मेहंदी को दो साल की जेल

दलेर मेहंदी को दो साल की जेल पटियाला अदालत ने शुक्रवार को दलेर मेहंदी को 2003 में अवैध रूप से लोगो को विदेश भेजने के आरोप में दोषी ठहर...

Tuesday 13 March 2018

आदित्य नारायण को पुलिस ने गिरफ्तार किया

आदित्य नारायण को पुलिस ने गिरफ्तार किया
मुंबई : सिंगर उदित नारायण के पुत्र और सिंगर आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने तेज़ रफ़्तार में कार चलाने और एक्सीडेंट के  लिए सोमवार को गिरफ्तार किया। हादसा लोखंडवाला बैक रोड पर हुआ जिसमे एक बुजुर्ग महिला और एक ऑटो ड्राइवर घायल हो गए। 


दुर्घटना के बाद आदित्य ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। परन्तु दुर्घटना में घायल महिला ने आदित्य नाराणय के खिलाफ FIR किया।  जिसके बाद आदित्य को वर्सोवा पुलिस ने धारा 338 और 279 के तहत गिरफ्तार कर लिया। बाद में उनको मेडिकल जांच के लिए भेज  दिया गया ।  यह एक जमानतीय ऑफेन्स है। पुलिस से उनको जल्द ही जमानत मिलने की  संभावना है। 


घटना अँधेरी वेस्ट के लोखंडवाला बैक रोड पर इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने की है जिसमे एक 64 वर्षीय महिला और एक ऑटो रिक्शा चालक घायल हो गए। 


आदित्य अपनी मर्सिडीस बेंज चला रहे थे अचानक ये घटना हुई। उसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी से दोनों घायलों को कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी हॉस्पिटल ले गए।  दोनों घायलों की हालत स्थिर बताई गयी है। 

0 comments:

Post a Comment