Search This Blog

Featured post

दलेर मेहंदी को दो साल की जेल

दलेर मेहंदी को दो साल की जेल पटियाला अदालत ने शुक्रवार को दलेर मेहंदी को 2003 में अवैध रूप से लोगो को विदेश भेजने के आरोप में दोषी ठहर...

Sunday 11 March 2018

राहुल रॉय की बॉलीवुड में वापसी, कहा बहुत उत्साहित हूँ

राहुल रॉय  की बॉलीवुड में वापसी, कहा बहुत उत्साहित हूँ 

"आशिकी" में अभिनय करने वाले अभिनेता राहुल राय, "Welcome to Russia" के साथ बड़ी स्क्रीन पर अपनी वापसी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
राहुल ने एक बयान में कहा, "मैं प्रोडक्शन से खुश हूं। शूटिंग  बहुत अच्छी चल रही  है,और इसमें अच्छी प्रेम कहानी और अच्छा संगीत हैं।"

राहुल ने फिल्म फिल्म में अरसन नाम  के किरदार के रूप में नजर आएंगे, इस फिल्म को डायरेक्ट किया है नितिन गुप्ता ने और नेओले फिल्म्स ने इसका प्रोडक्शन किया है।
अरसन एक हाफ रूसी और हाफ इंडियन रोल है जोकि रूस की पुलिस में उच्चाधिकारी है। वह एक अचूक निशानेबाज़ होने के साथ ही एक भ्रष्ट पुलिस अफसर है जो की रूसी माफिया से मिला हुआ होता है। राहुल ने ये भी कहा की उनका इस फिल्म में रोल और लुक दोनों ही बहुत अलग है। यह फिल्म इस साल ही प्रदर्शित होगी और राहुल इसको लेकर बहुत ही उत्साहित भी हैं।

राहुल ने पिछले साल कहा था कि उन्हें भारतीय सिनेमा के विभिन्न पहलुओं पर फिल्म बनाना चाहते  है।
उन्होंने ने कहा की वे बहुत लम्बे समय से इंडिया में नहीं थे, बहुत समय से वे ऑस्ट्रेलिया ,में थे और 2015 जून में वे 9  साल के बाद भारत लौटे हैं।
उन्होंने ने बॉलीवुड में जूनून फिर तेरी याद आयी जैसी फिल्म किया । 2007 में उन्होंने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 1 के विजेता भी रहे।

0 comments:

Post a Comment