Search This Blog

Featured post

दलेर मेहंदी को दो साल की जेल

दलेर मेहंदी को दो साल की जेल पटियाला अदालत ने शुक्रवार को दलेर मेहंदी को 2003 में अवैध रूप से लोगो को विदेश भेजने के आरोप में दोषी ठहर...

Sunday 4 March 2018

विराट कोहली ने अनुष्का का एयरपोर्ट पर गले लगाकर किया स्वागत

विराट  कोहली ने अनुष्का का एयरपोर्ट पर गले लगाकर किया स्वागत। 


अनुष्का शर्मा, जो की आजकल वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इस  नाम है "'सुई धागा", हालाँकि वो उनकी नई रिलीज फिल्म " परी " का प्रचार करने में भी व्यस्त हैं। हाल ही में मुंबई लौटने पर, उनके पति और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने गले लगाकर हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया। 
जैसा की आप सब को ये ज्ञात है की विराट और अनुष्का ने तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल दिसंबर में साली के बंधन में बँध गए। 
हाल ही में कोहली भी अपने साउथ अफ्रीका दौरे से लौटे हैं | जहा पर इन्होने 3  टेस्ट, 6 ODI  और 3 T 20 सीरीज़ खेली | देखा जाये तो इंडिया के पॉइंट ऑफ़ व्यू से ये दौरा बहुत ही शानदार रहा है | 

वही दूसरी तरफ अनुष्का की नयी रिलीज़ फिल्म "परी " जो की पिछले २ मार्च को रिलीज़ हुई | इस फिल्म ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए, पहले २ दिनों में 9.83 करोड़ रुपये की कमाई की। 
नयी फिल्म " परी " जोकि परितोष रॉय द्वारा डायरेक्ट की गयी पहली फिल्म है। यह एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है जिसमे अनुष्का लीड रोल में हैं। 
यह फिल्म एक मिथिकल स्टोरी है जिसमे  एक जिन्न जिसका नाम इफरित है, उस पर आधारित है।  जिन्न इस कहानी में अपने कबीले का विस्तार करना चाहता है।  
 इस सप्ताह की बड़ी रिलीज़ होने के नाते इस  फिल्म की तुलना पिछले सप्ताह रिलीज़ हुई लव रंजन की फिल्म "सोनू के टीटू की स्वीटी " से किया जा रहा है। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को पहले ही हिट घोषित किया जा चूका है।

0 comments:

Post a Comment