Search This Blog

Featured post

दलेर मेहंदी को दो साल की जेल

दलेर मेहंदी को दो साल की जेल पटियाला अदालत ने शुक्रवार को दलेर मेहंदी को 2003 में अवैध रूप से लोगो को विदेश भेजने के आरोप में दोषी ठहर...

Tuesday 6 March 2018

इरफ़ान खान को है एक दुर्लभ रोग

बॉलीवुड स्टार इरफ़ान खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया, इस पोस्ट में इन्होने बताया की ये एक दुर्लभ बीमारी से ग्रसित हैं।
उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा है कि उनकी स्थिति पर अंदाजा नहीं लगाएं । उन्होंने ये भी कहा कि अभी पूरी डायग्नोसिस नहीं हुई है जैसे ही फाइनल रिजल्ट आएगा वो अपने प्रसंसको के साथ शेयर करेंगे।

51  वर्षीय इरफ़ान ने बॉलीवुड की 100  से ज्यादा फिल्मो में  काम कर चुके हैं।  पीकू , मक़बूल , पान सिंह तोमर और हासिल जैसी हिट फिल्म भी कर  चुके हैं।
उन्होंने कुछ अंग्रेजी भाषा की फिल्मो में भी काम किया जिसमे की लाइफ ऑफ़ पाई , स्लमडॉग मिलियननयर और अमेजिंग स्पाइडरमैन उनकी हिट फिल्म हैं।
उन्होंने पिछले सोमवार को ट्विटर अपनी इस बीमारी के बारे में पोस्ट किया।
इरफ़ान  खान एक अंतर्राष्ट्रीय कलाकार के रूप में जाने जाते हैं।  2013 में पान सिंह तोमर के लिए जिसमे उन्होने एक एथलीट का रोल किया था जो बाद में डाकू बन जाता है, के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवार्ड दिया गया।

उनकी फिल्म लंचबॉक्स के लिए 2013 में कान फिल्म समारोह में व्यूअर चॉइस अवार्ड के अवार्ड से भी नवाजा गया। यह उस वर्ष की लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रतियोगिता के लिए चुनी जाने वाली एकमात्र ऐसी भारतीय फिल्म थी।
इरफान खान को आगामी बॉलीवुड फिल्म, ब्लैक
मेल में परदे पर देखा जाएगा। कलाकारों में दिव्या दत्ता, अरुणोदय सिंह, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधमन सिंह मॉल और गजराज राव भी शामिल हैं। फिल्म 6 अप्रैल 2018 को जारी करने के लिए तैयार है।

0 comments:

Post a Comment